सच कहना बगावत करना है :-शत्रुघ्न सिन्हा

सच कहना बगावत करना है :-शत्रुघ्न सिन्हा

बिहार चुनाव के  लिए पार्टी की रणनीति और करारी शिकस्त के बाद जिम्मेदारी तय ना करने के उसके रुख की खुलेआम आलोचना करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को कहा कि उन्होंने केवल सच्चाईबयां की है। उन्होंने साथ ही प्रधानमंत्री मोदी पर उनके नेतृत्व में पार्टी द्वारा जीती गई सीटों को लेकर निशाना भी साधा। शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां एक समारोह में कहा, ‘अगर सच कहना बगावत  करना है तो हां मैं बागी होने का दोषी हूं। मैंने हमेशा पार्टी और राष्ट्र हित में बातें की हैं। अगर कुछ लोगों को बगावत का आरोपी समझा जाता है तो फिर मैं बागी हूं।उन्होंने रविवार की रात कहा कि राज्य (बिहार) में जीती गई सीटों के लिए मोदी को श्रेयजाता है और दावा किया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर प्रधानमंत्री के हमले का उलटा असर हुआ। शत्रुघ्न सिन्हा ने साथ ही कहा कि बिहार के मतदाताओं को समझ में आ गया कि मोदी के आर्थिक पैकेज की घोषणा एक चुनावी हथकंडाहै। हाल में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के मुखर आलोचक बने पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दोहराया कि वह बिहार में हार के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर दृढ़हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘मैंने क्या गलत किया है? मैंने केवल (चुनाव प्रचार के दौरान की) गलतियां गिनाईं। उदाहरण के तौर पर मैंने कहा कि सरकार की पहली प्राथमिकता दाल और जरूरी सामानों की बढ़ती कीमतों पर रोक लगाना होनी चाहिए क्योंकि आम आदमी मूल्य वृद्धि के कारण पिस रहा है।शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा से अपने बाहर जाने की अटकलों पर रोक लगाते हुए कहा कि भाजपा उनकी पहली और संभवत: आखिरी राजनीतिक पार्टी है। 

print this post

Hi...! Readers ..! also following topics:

0 comments

Emoticon